देश-दुनिया मध्यप्रदेश

देशी और विदेशी शराब के साथ महिला और उसके दो देवर सहित 5 गिरफ़्तार

देशी और विदेशी शराब के साथ महिला और उसके दो देवर सहित 5 गिरफ़्तार

नालंदा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में देशी-विदेशी शराब के साथ दो महिला सहित पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। सोहसराय में तीन, नूरसराय में एक व नालंदा थाना क्षेत्र में एक धंधेबाज पकड़ा गया है। जबकि कतरीसराय पुलिस ने बाइक के साथ 15 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया है।

सोहसराय में तीन धंधेबाज गिरफ्तार

सोहसराय थाना पुलिस ने देशी  और चुलौआ शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाजों में एक महिला व उसके दो देवर शामिल है। वहीं महिला का पति फरार होने में सफल रहा।धंधेबाजों के पास से पुलिस ने देशी शराब के 170 पाउच और छह लीटर चुलौआ शराब भी बरामद किया है। थाना प्रभारी शेर सिंह यादव ने बताया कि बुधवार की रात मुखबिर सूचना के आधार पर पुलिस ने सहोखर मोहल्ले में छापेमारी की। मौके से विनिता देवी, सुभाष कुमार व विकास कुमार को पकड़ा गया है। वहीं मुख्य धंधेबाज पुरन पासवान फरार होने में सफल रहा।

शराब के साथ महिला गिरफ्तार

जगदीशपुर तियारी गांव से शराब चुलाते एक महिला को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी राजन मालवीय ने बताया कि विजेन्द्र चौधरी की पत्नी आशा देवी अपने घर की छत पर ही शराब चुला रही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पांच लीटर चुलौआ शराब बरामद की गयी है। साथ ही शराब बनाने के उपकरण भी जब्त किये गये हैं। इसके अलावा आठ टीना छोवा के घोल को बहा दिया गया है। गिरफ्तार महिला को जेल भेज दिया गया है।गड्ढा खोदकर शराब ढूंढ लिया पुलिस ने…नालंदा थाने की पुलिस ने गड्ढा खोदकर शराब को ढूंढ निकाला। एक धंधेबाज भी पकड़ा गया है। थाना प्रभारी बिगाऊ राम ने बताया कि गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर लोदीपुर गांव में छापेमारी की गयी। एक घर में छापेमारी के दौरान जमीन के नीचे दबे होने की सूचना पर गड्ढा खोदकर 31 लीटर चुलौआ शराब बाहर निकाला गया। साथ ही धंधेबाज छोटू को भी गिरफ्तार किया गया है।

बाइक पर मिली दो कार्टन शराब

कतरीसराय थाना क्षेत्र के मायापुर मोड़ के पास पुलिस ने एक बाइक पर लदी दो कार्टन शराब जब्त की है। थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया कि पुलिस गुरुवार को यहां पर वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी एक बाइक की जांच की गयी। बाइक पर लदे दो कार्टन में 15 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गयी है। पुलिस ने बाइक मालिक को ढूंढने की कोशिश की पर उसका पता नहीं चला है। बाइक के नंबर के आधार पर उसकी तालाश की जा रही है।

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Topics


Pin It on Pinterest

Share This