खेल जगत भोपाल मध्यप्रदेश

चाणक्य क्रिकेट अकादमी को हरा मयंक क्रिकेट अकादमी फाइनल में…

चाणक्य क्रिकेट अकादमी को हरा मयंक क्रिकेट अकादमी फाइनल में...

भोपाल। आज ओल्ड कैंपियन और बाबे अली क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दो अलग-अलग मुकाबलों में मयंक क्रिकेट अकादमी ने चाणक्य क्रिकेट अकादमी को 212 रनों से और अरेरा क्रिकेट अकादमी ने जेएमसीसी विदिशा को 112 रनों से हरा दिया।

शिवा स्पोर्ट्स एवं कल्चरल सोसायटी व एमपीसीजी टूडे के तत्वावधान में आयोजित यूथ एफएमस वन-डे क्रिकेट टूर्नामेंट में ओल्ड कैंपियन क्रिकेट ग्राउंड पर चाणक्य क्रिकेट अकादमी और मयंक क्रिकेट अकादमी के मध्य खेले गए मैच में मयंक में टॉस जीत कर बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवेर्स में 6 विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाये। मयंक की तरफ से अरबाज़ ओदैन 88, नरेश थापा 56 और प्रंकेश राय 49 रनों की लाजवाब पारिया खेली। वही चाणक्य की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शाश्वत पारे 3 और अभिषेक परमार, शरद ने 1-1 विकेट लिए। 266 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चाणक्य क्रिकेट अकादमी मयंक के गेंदबाजों के सामने टिक न सकी पूरी टीम मात्र 15.1 ओवेर्स में 54 रन बना के पवेलियन लोट गई। मयंक क्रिकेट अकादमी के गेंदबाज शोएब अख्तर ने 5 और हिमांशु ने 4 विकेट लिए।

बाबे अली क्रिकेट ग्राउंड पर अरेरा क्रिकेट अकादमी और जेएमसीसी विदिशा के मध्य खेले गए मैच में अरेरा क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करते हुए 44 ओवेर्स में सभी 10 विकेट खोकर 212 रन बनाये। अरेरा क्रिकेट अकादमी की तरफ से अंकित 50, दिवान्शु 42 और आदि 29 की परिया खेली। वही जेएमसीसी विदिशा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दोलत, जतिन ने 3-3 और नीरज ने 2 विकेट लिए। जेएमसीसी विदिशा मिले 212 रनों के लक्ष्य प्राप्त नहीं कर सकती 25 ओवेर्स में 100 रन बना कर पूरी टीम पवेलिन लोट गई और अरेरा क्रिकेट अकादमी ने यह मैच 112 रनों से जीत लिया। अरेरा क्रिकेट अकादमी ममी तरफ से गेंदबाजी करते हुए आदि ने 3 और हार्दिक, आशुतोष ने 2-2 विकेट लिए।

मयंक क्रिकेट अकादमी के शोएब अख्तर और अरेरा क्रिकेट अकादमी के आदि कृष्णा को डॉ. सुशील सिंह ठाकुर और मयंक के कोच सुमित तनेजा द्वारा मैन ऑफ द मैच दिया गया। 

 

कल  के  मैच:-

  1. एनसीसीसी वि. जेएमसीसी विदिशा

          (ओल्ड कैंपियन क्रिकेट ग्राउंड)

          सुबह: 8:00 बजे से

 

  1. रेलवे बॉयज वि. एमसीसीए

          (बाबे अली क्रिकेट ग्राउंड)

          सुबह: 8:00 बजे से

 

 

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Topics


Pin It on Pinterest

Share This