खेल जगत भोपाल मध्यप्रदेश

डीजीपी क्रिकेट कप: इंटेलीजेंस, एसटीएफ और सीआईडी की टीमें जीती

डीजीपी क्रिकेट कप: इंटेलीजेंस, एसटीएफ और सीआईडी की टीमें जीती

भोपाल। डीजीपी क्रिकेट कप प्रतियोगिता में लाल परेड ग्राउंड में खेले गए मैच में इंटेलीजेंस के कप्तान प्रणय नागवंशी, एसपी एटीएस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का  निर्णय लिया। पहले खेलते हुए इंटेलीजेंस ने निर्भय परोचे 32, मनुव्यास 29, प्रीतम ठाकुर 26 एवं के.जी. शर्मा के 24 रनों की मद्दत से 155 रन बनाये। जवाब में खेलते हुए एससीआरबी की टीम निर्धारित ओवरों में 8 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। दीपक कदम ने 35 व देवेन्द्र तिवारी ने 31 रनों का योगदान दिया। इंटेलीजेंस की और से के.जी. शर्मा ने 3 एवं दिग्विजय सिंह ने 3 विकेट लिए। के.जी. शर्मा को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ दी मैच चुना गया।

पुलिक लाइन ग्राउंड पर खेले गे प्रथम मैच में सामान्य शाखा की पूरी टीम 35 रनों पर आउट हो गई। मुश्ताक अली ने 4 एवं समीर व्यास ने 3 विकेट लिए। जवाब में एसटीएफ की टीम ने समीर व्यास के 21 रनों की मदद से 10 विकेट से मैच जीत लिया। समीर व्यास को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ दी मैच चुना गया।

पुलिस लाइन में खेले गए एक अन्य रोमांचक मैच में सीआईडी की टीम ने दीशांत खरे के 72 एवं श्याम मूर्ति के 47 रनों की मदद से 184 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में ईओडब्ल्यू की टीम निर्धारित ओवेरों में 179 रन ही बना। इस प्रकार सीआईडी की टीम 5 रनों से विजयी रही। ईओडब्ल्यू की और से हरीश ने शानदार 79 एवं राजेश ने 25 रनों की पारी खेली। सीआईडी की और से श्याम मूर्ति ने 3 व अंकुश सराठे ने 2 विकेट लिए। श्याम मूर्ति को उन के दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ दी मैच चुना गया।

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Topics


Pin It on Pinterest

Share This