देश-दुनिया साहित्य कला

अस्पताल से छुट्टी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी दिल छू जाने वाली कविता

अस्पताल से छुट्टी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी दिल छू जाने वाली कविता

बॉलीवुड के बीग बी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। फैन्स से अपने विचार हमेशा साझा करते रहते हैं।कल ही लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बिग बी ने अपने फैन्स के लिए एक कविता लिखी।आइए देखते हैं कि बिग बी ने इस कविता में क्या लिखा है।अमिताभ बच्चन ने अपने अस्पताल जाने के अनुभव को इस कविता में उकेरा है। आइए पढ़ते है।

‘जी हाँ जनाब मैं अस्पताल जाता हूँ
बचपन से ही इस प्रतिक्रिया को जीवित रखता हूँ वहीं तो हुई थी मेरी प्रथम पयदाइशि चीत कार वहीं तो हुआ था अविरल जीवन का मेरा स्वीकार इस पवित्र स्थल का अभिनंदन करता हूँ मैं जहाँ इस्वर बनाई प्रतिमा की जाँच होती है तय
धन्य है वे ,
धन्य हैं वे’

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन को पीठ में दर्द के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ने बताया कि अमिताभ को रूटीन जांच के लिए भर्ती कराया गया है और चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें कमर के निचले हिस्से में दर्द था जिसे ‘लंबर रीजन’ कहा जाता है। वहां इंजेक्शन लगाकर उन्हें छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ट्विटर पर उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी फैन्स से साझा की थी। अमिताभ बच्चन की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का टीजर भी रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में वे ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। बता दें कि दोनों ने 27 साल बाद एक साथ काम किया है।

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Topics


Pin It on Pinterest

Share This