भोपाल मध्यप्रदेश राजनीति

प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने कहा की अनुसूचित जाति को शिक्षा रोजगार मूलभूत सुविधा से दूर रखना कांग्रेस की साजिश

प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने कहा की अनुसूचित जाति को शिक्षा रोजगार मूलभूत सुविधा से दूर रखना कांग्रेस की साजिश

राष्ट्र के प्रति सच्ची श्रद्धा रखने वाले संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर हमारे आदर्श है भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का न्यू इंडिया बनाने का सपना आप लोगो के सहयोग के बिना अधूरा है। अनुसूचित जाति के लोगो ने इस देश की आज़ादी से आज तक राष्ट्र निर्माण में जो योगदान दिया वह अकल्पनीय है। यह बात हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कोलारस विधानसभा उपचुनाव प्रभारी रामेश्वर शर्मा ने बदरवास के साक्षी गार्डन में आयोजित भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। विधायक शर्मा ने कहा की कांग्रेस एवं सत्ता पाने के लिए अनुसूचित जाति का शोषण करने वाले नेताओं ने समाज को गर्त में डालने का काम किया है इसके एक नही अनेक उदाहरण है। कांग्रेस के नेताओ की यह सोची समझी साजिश रहती है कि वह अनुसूचित समाज को शिक्षा रोजगार मूलभूत सुविधाओ से वंचित रखे यह लोग चाहते है कि समाज कभी अपने पैरों पर खड़ा न हो सके, परन्तु यह लोग भूल गए की जिस समाज के व्यक्ति ने इस देश का संविधान बनाया हो उस समाज को आप इस लोकतंत्र में दबा नही सकते आज यही कारण है कि समाज ने अपना मताधिकार का प्रयोग कर देश मे श्री नरेंद्र मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाया।

जाति धर्म महज समाज परिवार में बांटने वाली कांग्रेस पार्टी के गाल पर समाज ने उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन कर वह तमाचा मारा है जिसकी गूंज पूरे भारत मे गूंजी है। देश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है भाजपा ने कभी अनुसूचित जाति को वोट बैंक के लिए इस्तेमाल नही किया जब जब हम सत्ता में रहे है केंद्र हो या राज्य हमने समाज के उत्थान में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं बनायीं।

भगवान श्रीराम को अपना आदर्श मानने वाली भारतीय जनता पार्टी का एक एक सिपाही यह जानता है कि इस देश की प्रगति आप लोगो के बिना कोरी कल्पना है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने हमे अंत्योदय का जो मूलमंत्र दिया है उसकी पहली कड़ी अनुसूचित जाति के हमारे भाई बहन है। विधायक शर्मा ने कहा कि महल वालो को झोपड़ी नही दिखती उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी शिवराज सिंह यह झोपड़ी में रहने वाले नेता है इनका जीवन कच्ची छत के नीचे बीता है वह गरीबी में जिये है उन्हें उस गरीबी का एहसास है यही कारण है कि आज प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से देश भर से हर गरीब की कच्ची छत को हटाकर पक्के मकान बनवाएं जा रहे है।

विधायक शर्मा ने कहा कि आज श्री सूरज कैरो जी को तलवार भेंट की गयी है निश्चित ही वह कोलारस के विकास में आ रही बाधाओ को समाज के साथ मिलकर कांटेंगे और कमल को खिलाएंगे।

शर्मा ने कहा कि कोलारस विधानसभा में विकास के लिए समाज को एक साथ खड़ा होना पड़ेगा , विकास के लिए भाजपा को अपना अमूल्य मत दे उन्होंने कहा कि हमे अपना जनप्रतिनिधि ऐसा चुनना चाहिए जिससे हम चौराहे पर खड़ा करके हिसाब ले सके।

इस अवसर पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सूरज कैरो, भाजपा शिवपुरी के जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी, भाजपा अनुसूचित मोर्चा शिवपुरी के अध्यक्ष नरेंद्र आर्य विशेष मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Topics


Pin It on Pinterest

Share This