अशोकनगर मध्यप्रदेश राजनीति

मुंगावली और कोलारस क्षेत्र में इस बार भाजपा विजय पताका फहरायेगी : नंदकुमार सिंह चौहान

मुंगावली और कोलारस क्षेत्र में इस बार भाजपा विजय पताका फहरायेगी : नंदकुमार सिंह चौहान

चंदेरी (अशोकनगर)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक लोकप्रिय नेता है। उनका युवाओं में क्रेज है। देश का अधिकांश युवा भाजपा परिवार में शामिल हो रहा है। यह मोदी की लोकप्रियता का परिचायक है। यह बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने चंदेरी में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में दिग्विजय सिंह का अंधेरा युग समाप्त हो चुका है और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का विकास युग चल रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी ने दिग्विजय सिंह का कार्यकाल देखा है। इस इलाके में आने पर सड़कों की स्थिति ऐसी थी कि रोना आता था। चौबीस घंटे जनता को बिजली दी जा रही है। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेष उपाध्यक्ष अरविन्द्र भदौरियाजिलाध्यक्ष जयकुमार सिंघईऋषि लोधी, विजया शुक्ला, उदय अग्रवाल, देवेन्द्र ताम्रकार उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा चलाये जा रहे विकास कार्यों के आधार पर हम वोट मांग रहे है। पहले प्रदेश में साढ़े सात लाख हेक्टेयर सिंचाई का रकबा थाअब प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा किये गये कार्यों के कारण सिंचाई का रकवा बढ़कर 40 लाख हेक्टेयर से अधिक हुआ है। उन्होंने कहा कि आज मैं भागीरथी जल यात्रा के समापन के अवसर पर इस क्षेत्र में आया हूं। राजघाट परियोजना जो 400 करोड़ की हैइस क्षेत्र के किसानों को काफी फायदा होगा। भारतीय जनता पार्टी राजनीति जनकल्याण के लिए करती हैऔर विकास तो निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। इस परियोजना से इस क्षेत्र के हजारों किसानों को फायदा मिलेगा। हम कांग्रेस के नेताओं से आग्रह करते है कि वह भी इस योजना का स्वागत करें। उन्होंने राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हुए कहा कि अब यह देखना कि राहुल गांधी बची खुची कांग्रेस को किस हालात पर ले जाते है।

उन्होंने कहा कि राजनीति एक अलग परिवर्तन के दौर से गुजर रही है। भारतीय जनता पार्टी देश की एक मात्र राष्ट्रवाद पार्टी है। भारतीय जनता पार्टी विकास की पक्षधर रही है। इसी के कारण देश के अधिकांश राज्यों में भाजपा की विजय पताका फहरा रही है और मुंगावली और कोलारस में भी इस बार भाजपा प्रदेश सरकार के विकास कार्योंकेन्द्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और आप सबके सहयोग से हमारी पार्टी भारी मतों से विजय पताका फहरायेगी।

पूर्व में नंदकुमारसिंह चौहान ललितपुर स्टेशन पहुंचने पर उनका स्वागत पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द भदौरियाजिला अध्यक्ष जयकुमार सिंघई सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने किया।

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Topics


Pin It on Pinterest

Share This